Updates
Email us: watansamachar@gmail.com

तुगलकाबाद गांव: दबंग कांग्रेसी नेता पर गंभीर आरोप, प्रॉपर्टी विवाद, और एक शख्स

Watan Samachar Desk
No arrest has been made in this case yet, Property dispute in South East Delhi's Tughlakabad village, a man was brutally beaten to death

 

हत्या और मारपीट का यह आरोप इलाके के कांग्रेसी नेता और दबंग कहे जाने वाले सुभाष पहलवान और उनके परिजनों पर लगा है।

 

नयी दिल्ली: तुग़लकाबाद गांव में जमीन पर अबैध रूप से कब्जा करने को लेकर हुई कहा-सुनी में एक शख्स की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी गयी। यह तस्वीर 34 साल के जीतू की है जो अब इस दुनिया मे नही रहा,जीतू के परिवार के 3-4 लोगों को भी लाठी और डंडों से बुरी तरह पीटा गया, जो एम्स ट्रामा हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती हैं।

 

 हत्या और मारपीट का यह संगीन आरोप किसी और पर नही बल्कि इलाके के कांग्रेसी नेता और दबंग कहे जाने वाले सुभाष पहलवान और उनके परिजनों पर लगा है, सुभाष पहलवान ने कांग्रेस पार्टी से निगम का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन हार गए थे। बताया जा रहा है कि तुग़लकाबाद गांव के पास एएसआई यानि पुरातत्व विभाग की खाली जमीन पड़ी हुई है, जिस पर अबैध रूप से कब्जे को लेकर दो गुटों के बीच पहले से रंजिश चली आ रही थी।

 

 जीतू के परिजनों का कहना है कि सुभाष पहलवान ने साजिश के तहत बातचीत करने के लिए आज शाम जीतू को फ़ोन कर बुलाया और उसकी पेड़ से बांधकर बुरी तरह लाठी डंडों से पिटाई की और उसे पेड़ से बांधकर जबतक पीटते रहे जबतक उसकी मौत नही हो गई। आरोप है कि मारपीट के दौरान एक दो राउंड फायरिंग भी की थी।

 

जीतू के घरवालों का आरोप है कि सुभाष पहलवान ने 30-40 बाहरी लोगों को भी बुला रखा था और साजिश बनाकर जीतू के बाद घर के अन्य सदस्यों को भी बारी बारी से एक एक कर बुलाया और उनके साथ भी बुरी तरह मारपीट की गई। जो अभी भी एम्स ट्रामा हॉस्पिटल में गंभीर हालात में भर्ती है। जीतू की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है और घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

वारदात के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन अभीतक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई है सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.