Updates
Email us: watansamachar@gmail.com

भाजपा के खिलाफ बनेगा वृहत्तर लोकतांत्रिक सेक्युलर मोर्चा

Administrators

लखनऊ 12 जून। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रमेश दीक्षित के नेतृत्व में एक दल ने माकपा के महासचिव कामरेड सीताराम येचुरी से माकपा राज्यकार्यालय जाकर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग 30 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत चलती रही। इस दौरान दोनों ही दलों ने सभी धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक दलों से अपील की कि वह भाजपा-संघ के सांप्रदायिक गठजोड़ को हारने के लिए व्यापक एकता बनाते हुए इस फासीवादी साम्प्रदायिक निजाम को उखाड़ फेंकने के लिए आगे आएं।

 

 

मुलाकात के बाद एक बयान जारी करते हुए राकापा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गोरखपुर, फूलपुर और कैराना की हार के बाद यह तय है की भाजपा का जनाधार लगातार जनअपेक्षाओं पर खरा न उतरने के कारण सिमटता जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो भी लोकतांत्रिक गठबंधन बनेगा उस में दोनों दल शामिल होंगे और उसको मजबूत करेंगे.

 

दोनों नेताओं ने उत्तर प्रदेश सहित देश भर में दलितों और अल्पसंख्यको पर हो रहे हमले पर भी चिंता प्रकट की। अपने बयान में उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में सभी राजनैतिक दलों की जिम्मेदारी बनती है कि वह भाजपा-संघ के गठजोड़ को हारने में अपनी पूरी ताकत लगा दें।

 

डॉ. रमेश दीक्षित ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सभी लोकतान्त्रिक दलों के बीच एक व्यापक एकता बने, यही आज के वक़्त की दरकार है। डॉ. दीक्षित ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में सत्तारुण भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

 

दीक्षित ने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नही है, अपराधियों को  संरक्षण मिल रहा है निर्दोष लोगो को बदमाश बताकर हत्या की जा रही है। प्रदेश में सरकार को संघ के फ्रंटल संगठन चला रहे है बजट में भी किसान व मजदूर की उपेक्षा की है तथा झूठा आश्वासन देकर गुमराह किया है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

धर्म

ब्लॉग

अपनी बात

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.