Hindi Urdu

NEWS FLASH

IMPAR: पटना में महामारी के विरुद्ध अनोखा अभियान

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर, इंडियन मुस्लिम्स फॉर प्रोग्रेस & रिफॉर्म्स (इम्पार ) के तत्वावधान ने आयोजित सफाई और जागरूकता कार्यक्रम के तहत आज पटना के दो महत्वपूर्ण क्षेत्रों शाहगंज और सब्जीबाग में बड़ी संख्या में मास्क और सैनिटाइज़र वितरित किए गए।

By: Press Release

 

  • पटना में महामारी के विरुद्ध अनोखा अभियान

पटना: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर, इंडियन मुस्लिम्स फॉर प्रोग्रेस & रिफॉर्म्स (इम्पार ) के तत्वावधान ने आयोजित सफाई और जागरूकता कार्यक्रम के तहत आज पटना के दो महत्वपूर्ण क्षेत्रों शाहगंज और सब्जीबाग में बड़ी संख्या में मास्क और सैनिटाइज़र वितरित किए गए।

 

IMP_2.jpg 

दरगाह रोड, सुल्तानगंज में सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक यह प्रोग्राम चला। इस अवसर पर  मोहम्मद अतहर शमीम उर्फ जिमी, हुदा मोहम्मद शहजाद, श्रीमती शबनम, डॉ अमजद अली, फहीम अहमद, अफजल हुसैन, इम्तियाज, अभिषेक, खुसरो, तनवीर, जावेद अहमद और कई अन्य लोग मौजूद थे।   और आज दोपहर 2 से 4 बजे दरियापुर मस्जिद सब्जी बाग के पास, लोगों को मास्क और सैनिटाइज़र के वितरण के बारे में भी जानकारी दी गई, कोरोना और सफाई और हैंडबिल भी वितरित किए गए।इस अवसर पर फहीम अहमद, डॉo अनवारुल हुदा, डॉ अब्दुल मलिक, पूर्व कैबिनेट मंत्री, बिहार, अनवर अहमद एस.बी. पूर्व एमएलसी, बिहार, डॉo अमजद अली, असफ़र अहमद, वार्ड पार्षद, सब्ज़ी बाग़। सैयद मोहम्मद क़मर इस्माइल, शहज़ाद अनवर अंसारी, मौलाना मोहम्मद आलम कासमी, इमाम, दरियापुर मस्जिद, सब्ज़ी बाग़, अफ़ज़ल हुसैन, असीम अहमद, आदिल अहमद नसीम, मोहम्मद इमरान आदि सबसे आगे थे.

 

 IMP_1.jpg

 लोगों ने इसकी उपयोगिता को देखते हुए कोरोना अवेयरनेस के लिए प्लेकार्ड भी लिए। जिसमें इस बीमारी के खिलाफ एहतियाती उपाय बताए गए। छह फीट की दूरी रखें, कम से कम 20 सेकंड के लिए अपने हाथों को नियमित रूप से साफ पानी और साबुन से धोएं, मास्क पहनें और सामाजिक सुपर हीरो बनें, कोरोना वारियर्स का सम्मान करें। इम्पार के राज्य समन्वयक फरहत हसन ने कहा कि कोरोना महामारी एक बार फिर पूरे देश में फैल रही है। इन खतरों के मद्देनजर, इम्पार ने सफाई और जागरूकता कार्यक्रम के तहत आज दो स्थानों पर इस जागरूकता अभियान की शुरुआत की है और कल, 29 नवंबर, अल्बा कॉलोनी, इंटरनेशनल स्कूल के पास, फालवारी शरीफ में, कार्यक्रम सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक चलेगा।

 

 

मर्जी कोरोना वायरस के खतरे को कम करने के लिए, घर पर रहें, मास्क पहनें, भीड़-भाड़ वाली जगहों पर न जाएं, लोगों से दूर रहें, अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोएं, अपने परिवेश के साथ-साथ अपने राज्य की स्वच्छता पर भी ध्यान दें। और केंद्र सरकार के निर्देशों का पालन करें.

यदि आपको यह रिपोर्ट पसंद आई हो तो आप इसे आगे शेयर करें। हमारी पत्रकारिता को आपके सहयोग की जरूरत है, ताकि हम बिना रुके बिना थके, बिना झुके संवैधानिक मूल्यों को आप तक पहुंचाते रहें।

Support Watan Samachar

100 300 500 2100 Donate now

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

Poll

Should the visiting hours be shifted from the existing 10:00 am - 11:00 am to 3:00 pm - 4:00 pm on all working days?

SUBSCRIBE LATEST NEWS VIA EMAIL

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.

Never miss a post

Enter your email address to subscribe and receive notifications of latest News by email.